Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: फारम के पास स्विफ्ट डिजायर की जोरदार टक्कर में जेल कक्षपाल की दर्दनाक मौत

0 186

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर है। जहाँ मंगलवार की देर शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत फ़ारम के पास हुए एक सड़क हादसे में औरंगाबाद मंडल के एक कक्षपाल की मौत हो गई। घटना औरंगाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 जीटी रोड के पास घटी।मृतक गिरजेश दास ( पिता- भीम दास)जहानाबाद जिले के परस बिगहा थाना क्षेत्र के धाना डिहरी गांव का रहनेवाला था।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जेल के कक्षपाल गिरजेश उस समय सड़क हादसे का शिकार हो गए जब वे ड्यूटी करने के बाद नये मंडल कारा भवन से लौट रहे थे। तभी फारम के पास एक पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भराने के बाद जैसे ही कुछ दूर आगे बढ़े, वैसे ही फारम के पास शहर की ओर जानेवाले टर्निंग के पास तेज गति से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कक्षपाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद कार का चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

जैसे ही इसकी खबर उसके साथी सिपाहियों को मिली सदर अस्पताल में इलाज के लिए उसे भर्ती कराया गया। परंतु उसे नहीं बचाया जा सका। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मंडल कारा के अधीक्षक सुजीत झा ने बताया कि वे इस घटना से मर्माहत हैं।पोस्टमार्टम के लिए आगे की प्रक्रिया जारी है। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजन को सौंप दिया जाएगा। पुलिस ने कार संख्या-सीजी 14 एमसी 0121 एवं मृतक के बाइक को भी जब्त कर लिया है।

बता दें कि मृतक 35 वर्षीय गिरजेश दास 2021 से औरंगाबाद मंडल कारा में तैनात था। इसके पहले उसकी नवादा में पोस्टिंग थी। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मचा है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.