Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Aurangabad: एयरटेल में टावरों पर 20 वर्षों से डीजल तेल पहुंचाने वाले कर्मी की गोली मारकर हत्या

0 212

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में इन दिनों रोड एक्सीडेंट और हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं । आए दिन इस तरह की घटनाएं मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं । ताजा मामला रविवार के अहले सुबह की है । जहाँ दूरसंचार कंपनी  एयरटेल में काम करने वाले एक कर्मी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देव-यारी रोड की है । मृतक की पहचान गया जिला अंतर्गत कोच निवासी प्रवीण कुमार के रूप में की गई है।

बजाज बाइक

वहीं घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक मृतक एयरटेल नेटवर्क टावर में लगभग 20 बरसों से कार्य करता था तथा घूम-घूम कर विभिन्न टावरों पर जरूरत के अनुसार डीजल पहुंचाता था। परिजनों ने बताया कि शनिवार की देर शाम उसे फोन कर किसी ने औरंगाबाद बुलाया था। आने के क्रम वह आमस से एक अपने सहयोगी उपेंद्र को भी साथ ले लिया।

उसके सहयोगी ने बताया कि किसी ने फोन कर उक्त रोड में चल रहे पोपलेन के पास तेल के लिए बुलाया। वहां जाने के क्रम में लगभग 3 बजे सुबह पीछे से एक स्कॉर्पियो ने इसके बाइक में टक्कर मार दी। जिसके बाद वह गिर गया। गिरने के बाद उपेन्द्र वहां से भाग गया और स्कॉर्पियो सवार प्रवीण के सर में गोली मार कर चलते बने।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम को उग्र हुए ग्रामीणों की काफी काफी फजीहत झेलनी पड़ी । बाद में जैसे ही एसडीपीओ गौतम शरण ओमी भी पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल पर तफ्तीश किया । घटना स्थल से मृतक की बाइक और एक अज्ञात चप्पल पुलिस ने बरामद किया है। जबकि मृतक के साथ रहे उपेंद्र से पुलिस सारी घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।  एसडीपीओ ने कहा कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा । इसके लिए डॉग स्क्वॉड की टीम का भी सहारा लिया  जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.