Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार: मात्र 11 माह पहले हुई थी शादी, अब विवाहिता की लाश मिली बोरे में बंधी

0 209

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं । वे लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं । उनके अंदर पुलिस का खौफ नहीं रहा। हत्या आम बात हो गई है। कुछ इसी तरह की खबर पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना क्षेत्र से आ रही है। जहाँ पुलिस ने बोरे में बंद एक विवाहिता की लाश बरामद की है। बताया जा रहा है कि विवाहिता की हत्या के बाद उसके हाथ पैर बांधकर बोरे में पैक कर खेत में फेंक दिया गया था।

बजाज बाइक

लेकिन जब सुबह ग्रामीणों ने बोरे को खोलकर देखा तो उसमें लाश पड़ी हुई मिली। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन इसे लेकर लेकर किसी तरह का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। वहीं पुलिस ने मृतका की पहचान परसौनी कपूर पंचायत के मनोरथा गांव के रहने वाले चितरंजन यादव की पत्नी सरिता देवी के रुप में की गई है।

बता दें कि मृतका सरिता देवी महुआवा थाना क्षेत्र के कुरैया आदापुर निवासी प्रयाग राय की पुत्री थी। उसकी शादी 6 मई 2021 को पताही थाना क्षेत्र के परसौनी कपूर पंचायत स्थित मनोरथा गांव के रहने वाले चितरंजन यादव के साथ हुई थी।

वहीं इस घटना की जांच थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह द्वारा की जा रही है। लेकिन इस घटना के बारे में पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.