Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

इंडिगो हेड हत्याकांड पर BJP विधायक ने कहा-योगी सरकार के एनकाउंटर मॉडल को अपनाए सरकार

मंगलवार को पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद राजनीतिक दलों का नीतीश कुमार पर हमला जारी है.अब इस मामले में खुद सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के एक विधायक ने बिहार में यूपी के योगी मॉडल को अपनाने की बात कही है.

0 45

BIHAR NATION: मंगलवार को पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद राजनीतिक दलों का नीतीश कुमार पर हमला जारी है.अब इस मामले में खुद सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के एक विधायक ने बिहार में यूपी के योगी मॉडल को अपनाने की बात कही है.

पटना के बांकीपुर सीट से बीजेपी के विधायक नितिन नवीन ने बुधवार को पटना के उस इलाके का जायजा लिया जहां रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर अपराधी अपराध करके भाग रहा है तो उसका एनकाउंटर कर देना चाहिए.

इससे पहले ‘’जाप पार्टी‘’ के संरक्षक और पूर्व सांसद ने भी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार को अब पुलिस को फ्री हैंड दे देना चाहिए.बिहार में अपराधियों का एनकाउंटर करने की जरूरत है.

आपको बता दें कि बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधी बेलगाम हो गए हैं. अपराधियों में भय नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. मीडिया की खबरों में रोज हत्या,लूट और बलात्कार की खबरें भरी रहती है. अब तो खुद सत्ता पक्ष भी इसे लेकर निशाना साधने लगा है.

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.