Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Breaking: औरंगाबाद में अब इस तारीख को आएंगे CM नीतीश, Rjd प्रवक्ता ने कहा- डिप्टी सीएम भी आएंगे साथ

0 418

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रस्तावित समाधान यात्रा की तारीख में फेरबदल किया गया है। अब वे पहले से तय तारीख पर औरंगाबाद में नहीं आएंगे। अब उनकी प्रस्तावित यात्रा आगामी 13 फरवरी को जिले में होगी। वहीं इसे लेकर डीएम -एसपी से लेकर मगध रेंज के तमाम प्रशासनिक पदाधिकारी तैयारियों में जुटे हुए हैं । ताकि किसी प्रकार की कोई कमी न रहे । बुधवार यानी आज भी इसे लेकर जिले में समीक्षा बैठक आयोजित की गई । बैठक में विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश जिलाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारियों द्वारा दिया गया।

समीक्षा बैठक में डीएम एसपी

लेकिन अब बड़ी खबर यह भी निकलकर सामने आ रही है कि सीएम नीतीश की इस प्रस्तावित यात्रा में साथ में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी दौरे पर आ सकते हैं। हालांकि इस बात की आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है। इस बारे में जब जिले के राजद प्रवक्ता डॉ रमेश यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सीएम नीतीश कुमार की जिले में प्रस्तावित समाधान यात्रा में माननीय तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे।

खैर, अब जिले में इस यात्रा को लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ-साथ लोगों में भी काफी चहलकदमी देखी जा रही है। राजद पार्टी के जिले के नेताओं एवं जनप्रतिनिधियों के द्वारा भी क्षेत्रों का भ्रमण कर जायजा लिया जा रहा है। ताकि किसी भी प्रकार की यात्रा के दौरान कमी नहीं रहे। इसी क्रम में बुधवार को जिले के राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं का एक शिष्टमंडल कंचनपुर पंचायत के कंचनपुर में जाकर तैयारियों का जायजा लिया और एक रिपोर्ट तैयार की है जिससे तैयारी में मदद मिलेगी।

इस मौके पर राजद जिला प्रवक्ता डॉ रमेश यादव, जिला पार्षद शशि भूषण शर्मा, शंकर कुमार यादवेंदू, अनिल यादव, जिला पार्षद प्रतिनिधि, डॉक्टर संजय यादव , अनिरुद्ध कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.