Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Breaking: पटना में अलविदा की नमाज के बाद योगी मुर्दाबाद और अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगे

0 403

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है। जहाँ ईद की आखिरी नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद के समर्थन में जयकारे लगे हैं । ईद से पहले मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नमाज के बाद अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए हैं। यह नारेबाजी पटना जंक्शन के पास स्थित जामा मस्जिद के बाहर लगाया गया। इस नारेबाजी में मोदी और योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई और फिर अतीक अहमद अमर रहे और शहीद अतीक अमर रहे के नारे लगे।

बजाज महाधमाका ऑफर

आपको बता दें कि पिछले दिनों यूपी के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की यूपी के प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों की हत्या पुलिस हिरासत में की गई। हत्या करने वाले तीन युवक मीडियाकर्मी बनकर आये थे। और उसी दौरान सवाल जवाब के क्रम में दोनों भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल माफिया अतीक अहमद को कोर्ट के आदेश के बाद प्रतिदिन मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जाता था ताकि पुलिस उसके खिलाफ मारपीट की घटना न कर सके। इसी मेडिकल जांच के लिए उसे रात्रि में पुलिस ने हॉस्पिटल में लाया था। लेकिन पुलिस कस्टडी में प्रयागराज के अस्पताल के पास ताबड़तोड़ गोलियों से डॉन ब्रदर की हत्या कर दी गई ।

वहीं देश के कई हिस्सों से इस तरह के अतीक के समर्थन में मुस्लिम समुदाय द्वारा नारेबाजी और पोस्टरबाजी की खबर है। मुंबई में भी पोस्टर लगाकर अतीक को शहीद बताया गया था। जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश जारी है। वहीं अब पटना में भी अतीक के समर्थन में मुस्लिम समुदाय के लोग खुलकर सामने आ गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.