Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद से चिराग और उनकी मां रीना पासवान ने की मुलाकात

0 214

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा है। वहीं उनसे मिलने कई राजनीतिक हस्तियां पहुंच रही हैं। वे वहाँ पहुंचकर उनसे वहां उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे हैं । रविवार को भी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने दिल्ली एम्स पहुंचे। चिराग पासवान के साथ उनकी मां रीना पासवान भी दिल्ली एम्स पहुंची और  लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

मालूम हो कि राजद सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पिछले शनिवार को अपने घर राबड़ी आवास में गिर गए थे। सीढ़ी से गिर जाने के कारण लालू प्रसाद के कंधे की हड्डी टूट गयी थी। उनकी कमर में गंभीर चोटें आई थी। हालत बिगड़ने पर लालू यादव को सोमवार की सुबह बजे पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स लाया गया है। एम्स में लालू यादव की हालत में काफी सुधार हुआ है।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। उनके स्वास्थ्य के लिए उनके चाहनेवाले और प्रशंसक रात-दिन दुआ कर रहे हैं। उनकी सेहत में सुधार के लिए लोग मंदिर और मस्जिद में प्रार्थना कर रहे हैं। पिछले दिनों लालू प्रसाद से मिलने जाप पार्टी के सुप्रीमों पप्पू यादव भी पहुंचे थे। उन्होंने भी लालू प्रसाद के सेहत की जानकारी ली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.