Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पंखे से लटकता मिला कांस्टेबल अंशु कुमारी का शव, पुलिस जुटी जांच में

0 431

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: बिहार के गया से बड़ी खबर है। यहाँ एक महिला पुलिसकर्मी 21 वर्षीय अंशु कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कॉन्स्टेबल अंशु कुमारी कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचायती अखाड़ा मोहल्ले में किराये के मकान में रहती थी। फिलहाल घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। जैसे ही यह खबर पुलिस महकमे में मिली कि महिला कर्मी ने आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है चारों तरफ खलबली मच गई ।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही अंशु कुमारी पंचायती अखाड़ा मोहल्ले में किराये के मकान में रहती थी और उसकी ड्यूटी 112 गश्ती वाहन पर था। सोमवार की सुबह जब वह ड्यूटी पर काफी देर तक नहीं आयी तो, पुलिस कर्मी उसके आवास पर पहुंचे। जहां काफी देर तक दरवाजा खटखटाने और आवाज देने पर भी अंशु ने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने खिड़की से झांक कर देखा, अंशु को शव फांसी के फंदे से लटकता मिला।

इधर, मामले कि जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर सिटी डीएसपी पीएन साहू ने शव को फंदे से उतरवाया और पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे सिटी एसपी अशोक प्रसाद ने कहा कि कल देर रात्रि अंशु कुमारी ड्यूटी कर वापस अपने कमरे पर लौट गई थी। फिर दरवाजा बंद कर सो गईं। लेकिन अहले सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो खिड़की से झांक कर देखा गया, तो शव पंखे से लटकता हुआ पाया गया था।

वहीं इस मामले में पुलिस फिलहाल कुछ भी स्पष्ट रूप नहीं बता रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की सघनता से जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया ये मामला सुसाइड का प्रतीत होता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.