Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना में बोलें धीरेन्द्र शास्त्री, बिहार हमार बा…रउआ सब ठीक बानी ना..हम हिन्दू मुस्लिम नहीं करते हैं हम तो सिर्फ हिन्दू -हिन्दू कहते हैं

0 329

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: आज पटना एयरपोर्ट पर महाराज धीरेंद्र शास्त्री के पहुंचने पर उनका फ़ूल बरसाकर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार मेरी आत्मा है। बिहार हमार बा…रउआ सब ठीक बानी ना… बाबा ने आगे कहा कि ‘हम हिन्दू मुस्लिम नहीं करते हैं हम तो सिर्फ हिन्दू -हिन्दू कहते हैं।

बजाज महाधमाका ऑफर

बाबा ने आगे कहा कि अब बिहार में बहार आई है। बिहार के लोग बहुत प्यार करते हैं। हम कोई सियासत की बात नहीं जानते हैं हम सिर्फ ईश्वर की बात जानते हैं। वहीं हिंदू राष्ट्र के सवाल पर कहा ”मैं राजनेता नहीं हूं। इस दौरान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और राम कृपाल यादव, गिरिराज सिंह भी उनके साथ दिखे।

बाबा धीरेन्द्र शास्त्री का स्वागत करते सांसद रामकृपाल यादव

आपको बता दें कि बाबा की टीम में लगभग 40 लोग हैं, जो बाबा के प्रवचन में सहयोगी हैं। इसमें रसोईया और वस्त्र-सज्जा की टीम शामिल है। सभी पटना आ चुके हैं।

बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के साथ गिरिराज सिंह 

आयोजन समिति के संरक्षक ने कहा कि बागेश्वर धाम के पटना आने को लेकर पटना ही नहीं पूरे बिहार के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। पटना के लोग बाबा का स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

बाबा धीरेन्द्र शास्त्री

मालूम हो कि बागेश्वर धाम की टीम शुक्रवार शाम को ही पटना पहुंच गई थी। वहीं 13 मई से 17 मई तक नौबतपुर में उनका कार्यक्रम होने वाला है। नौबतपुर में होने वाले कार्यक्रम लेकर जिला प्रशासन ने पहले ही अलर्ट जारी किया है।

 

* अगर आपको हमारी यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो आप हमें 5, 10, 20, 50 या ₹100 की आर्थिक मदद दे सकते हैं। आप हमें 9931820715 पर फोन पे कर सकते हैं..

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.