Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पिता ने 19 वर्षीय पुत्री के साथ छेड़छाड़ का लगाया  आरोप,वहीं एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से दो घायल

0 95

 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से एक युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। बता दें की  युवती से छेड़छाड़ के मामले में ढिबरा थाना में तेन्दूई गांव निवासी 25 वर्षीय बिंदेश्वरी कुमार के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

बिहार नेशन

इस मामले में युवती के पिता ने आवेदन देते हुए कहा कि आरोपित ने हमारी लड़की के साथ छेड़छाड़ किया है। विरोध करने पर उसने मारपीट भी किया है। इधर मुकदमा दर्ज कर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया।

खिरियावां पंचायत

लड़की के पिता का आरोप है कि आरोपी शादी शुदा है। हमारी 19 वर्षीय बेटी को अकेली देख छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने के बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। किसी तरह वह आरोपित की चुंगल से छूटकर भागने की कोशिश की, तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की।

उत्तरी उमगा पंचायत

वहीं शोर सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए जिन्हें देखकर आरोपित भाग गया। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए। पीड़िता ने अपने घर वालों को आपबीती सुनाई। इधर मामला दर्ज कर आरोपित की छानबीन की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

जिले से एक अन्य खबर में ओबरा थाना क्षेत्र के ओबरा बाजार के ठीक पहले सड़क दुर्घटना में दो किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें एक की हालत चिंताजक है। घायल किशोर को बेहतर इलाज के लिए स्वजनों द्वारा सासाराम जमुहार अस्पताल ले जाया गया।

बताया जाता है कि एक कंटेनर से दो बाइक सवार को धक्का लगाने के कारण उनकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे।

इस दौरान घंटो यातायात प्रभावित रहा। मामले में फोन पर की गयी बातचीत में थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया की घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामिणों को समझा बुझा कर जाम हटवाया है।

उन्होंने बताया कि घायल किशोर की पहचान गोपालपुर गांव निवासी पवन ओझा के पुत्र 16 वर्षीय राजन ओझा के रूप में की गयी है। जबकि एक की पहचान अब तक नहीं की गयी है।

फिलहाल घायलों को बेहतर इलाज के लिए जमुहार ले जाया गया है। कंटेनर व चालक को पुलिस ने पकड़ लिया गया है। मामले में अग्रीम कार्यवाई की जा रही है।

वहीं जिले से ही एक अन्य खबर में शराब के नशे में धुत एक 34 वर्षीय युवक को देव थाना की पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष मनोज पाण्डेय ने बताया कि शराब के नशे में धुत युवक के परिजनों ने सूचना दिया की नया बाजार मस्जिद रोड देव निवासी 34 वर्षीय रिंकू कुमार के द्वारा शराब पीकर हंगामा व गाली गलौज किया जा रहा है जिसके आलोक में पहुंची पुलिस ने मामला को सत्य पाया और युवक को गिरफ्तार कर थाना लाया गया और उसकी स्वास्थ जांच की गयी जिसमें शराब की पुष्टी की गयी। इसके बाद उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया

Leave A Reply

Your email address will not be published.