Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दिनदहाड़े पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या,भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

0 182

 

बिहार नेशन: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं । एक बार फिर से अपराधियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज की है। ताजा मामला समस्तीपुर जिले का है। जहाँ पूर्व मुखिया और वर्तमान मुखिया माधुरी देवी के पति को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बखरी बुजुर्ग पंचायत की है।इस पंचायत के पूर्व मुखिया शशिनाथ झा पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई गोली फायरिंग की । गोली लगने के बाद पूर्व मुखिया की मौत मौके पर ही हो गई ।

घटना के बारे में मिली पहली जानकारी के मुताबिक पूर्व मुखिया शशिनाथ झा किसी मामले की पंचायत करने के लिए बखरी बुजुर्ग टोला में गए थे जहां अपराधियों ने पिस्टल से उन पर कई चक्र गोली चलाई ।,पूर्व मुखिया को 4 से 5 गोलियां लगी जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।बाइक सवार अपराधी हत्या को अंजाम देने के बाद मौके से निकल भागे।

पूर्व मुखिया की हत्या के बाद पूरे इलाके में लोग आक्रोशित हो गए। मुखिया समर्थकों ने मुसरीघरारी स्थित NH -28 सड़क को जाम कर दिया  और बाजार को बंद कराकर आगजनी किया । पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास जारी है।

आगजनी कर रहे लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। वहीं बिहार में पंचायत चुनाव की घोषणा के पहले इससे जुड़ी अपराधिक घटनाओं का दौर शुरू हो गया है।अभी यहाँ की स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.