Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में शराब से भरी कार के साथ दो कांस्टेबल समेत चार शराब तस्कर गिरफ्तार

0 298

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से इस वक्त शराब तस्करी को लेकर बड़ी खबर है। जहाँ पुलिस ने इस मामले में दो कॉन्‍स्‍टेबल एवं चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। मामला जिले के नगर थाना की है। इस मामले के उजागर होते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है। जबकि पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने दोनों कांस्टेबल के खिलाफ कारवाई करते हुए निलंबित कर दिया है तथा इस मामले में दो कांस्टेबल समेत चार अन्य व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नगर थाना के दो कांस्टेबल एवं चार अन्य व्यक्तियों को शराब से भरी एक कार के साथ पकड़ा गया है। जिसमें कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया है। जबकि मामले में चार अन्य व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। हालांकि इधर अब तक मामले में दोनों कांस्टेबल समेत चार अन्य व्यक्तियों की पहचान उजागर नहीं किया गया है।

वहीं इस इस मामले में दो कांस्टेबल के संलिप्तता उजागर होने के बाद कई सवाल उठने लगे हैं । लोगों का कहना है कि जिस पुलिसवालों के कंधे पर शराब बंदी की जिम्मेवारी नीतीश सरकार ने दे रखी है , वही इसमें संलिप्त हैं तो राज्य में शराब बंदी कैसे सफ़ल होगी।

बता दें कि शराब बंदी को लेकर हाल ही में नीतीश सरकार की सहयोगी पार्टी हम के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री ने भी सवाल उठाए थे और कहा था कि इसमें केवल गरीब लोग फंस रहे हैं जबकि माफिया आराम से इसकी तस्करी कर रहे हैं। वहीं खुद जदयू के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाहा ने भी कहा था कि बिहार में पूरी तरह से शराब बंदी लागू नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.