Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गया: बेखौफ अपराधियों ने रंगदारी न मिलने पर पेट्रोल पंप, स्कूल बस और बाइक को फूंका

0 164

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: गया जिले में अपराधियों का तांडव जारी है। वे लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। एक बार फिर से आधा दर्जन अपराधियों ने रंगदारी की डिमांड नहीं होने पर पेट्रोल पंप, स्कूल बस, और बाइक को आग के हवाले कर दिया। यह घटना जिला के बांके बाजार थाना क्षेत्र की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विवाद पेट्रोल भराने के बाद पैसे को लेकर हुआ।  बाइक की टंकी फुल कराने के बाद बदमाश ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इस दौरान हथियार का भय भी दिखाया गया। पंपकर्मी ने रुपये मांगे तो उल्टे रंगदारी की मांग बदमाश ने कर दी। खुद को एक गिरोह का सदस्य भी बताया।  जिसकी सूचना पेट्रोल पंप कर्मियों ने पुलिस को दे दी। उस समय अपराधी मौके पर से चले गये। लेकिन फिर थोड़ी देर बाद आ धमके।

बताया जाता है कि घटना मंगलवार रात की है। बांके बाजार थाना क्षेत्र के इस पेट्रोल पंप पर रात में बदमाश फिर आ धमके। दो बाइक पर सवार होकर 4 अपराधियों के आने की बात कही जा रही है। दिन में हुई बहस के बाद अपराधी फरार तो हो गये पर देर रात फिर धमके और पेट्रोल पंप में आग लगा दी। इस दौरान बदमाशों ने पंप पर खड़ी एक बस और बाइक को भी आग के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है अपराधियों के द्वारा मचाये गये उत्पात के बाद पेट्रोल पंप धू -धू कर जलने लगा। वहीं अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद वहाँ से बेखौफ होकर फरार हो गये । वहीं मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस घटना के दूसरे दिन यानी सुबह पहुंची।

Leave A Reply

Your email address will not be published.