Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

GAYA : नक्सलियों ने एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर फांसी पर लटकाया

0 211

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: गया जिले से खबर आ रही है जहाँ नक्सलियों ने चार लोगों की नृशंस हत्या कर दी है। इतना ही नहीं हत्या के बाद शवों को फांसी पर भी लटका दिया और उनके घरों को बम से उड़ा दिया । वहीं इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।

मामला गया जिले के मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर डुमरिया प्रखंड के मौनवार गांव का है। यहां नक्सलियों ने दो महिलाओं समेत चार लोगों की हत्या कर उनके शवों को घर के बाहर बने खटाल में फांसी पर लटका दिया। नक्सली इतने पर भी नहीं रुके, उन्होंने मृतकों के घर को भी बम से उड़ा दिया।

बिहार नेशन

मारे गए लोगों में सतेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, मनोरमा देवी और सुनीता सिंह शामिल हैं।  नक्सलियों ने घर के बाहर पर्चा लगाकर कहा है कि जिसमें लिखा है कि इंसानियत के हत्यारे, गद्दारों और विश्वासघातियों को सजा-ए-मौत देने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। ये उनके चार साथियों अमरेश, सीता, शिवपूजन और उदय की हत्या का बदला है। आगे भी ऐसी कार्रवाई चलती रहेगी। उन्हें जहर देकर साजिश का शिकार बनाया गया था।

घटनास्थल पर लगाया गया पर्चा जन मुक्ति छापाकार सेना, मध्य जोन झारखंड, भाकपा (माओवादी) के नाम से लगाया गया है। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। कोई भी इस विषय में ज्यादा कुछ बताना नहीं चाह रहा। गया मुख्यालय से वरीय अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

वहीं इस मामले पर एसएसपी आदित्य कुमार ने नक्सलियों के इस हरकत को कायराना हरकत बताया है। उन्होंने कहा कि नक्सलियों की यह कायरता केवल अपने वर्चस्व दिखाने के लिये है। पुलिस इस मामले में छापेमारी कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.