Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पति ने पत्नी की कुदाल से काटकर कर दी निर्मम हत्या और पहुँच गया थाना

समस्तीपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है जहाँ निर्ममता से एक पति ने अपनी पत्नी की कुदाल से काटकर हत्या कर दी है. इसके बाद वह खुद आत्मसमर्पण करने थाना पहुंच गया

1 186

बिहार नेशन : समस्तीपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है जहाँ निर्ममता से एक पति ने अपनी पत्नी की कुदाल से काटकर हत्या कर दी है. इसके बाद वह खुद आत्मसमर्पण करने थाना पहुंच गया. यह घटना जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के वाजिदपुर बंबइया पंचायत के वार्ड 16 की है. हत्या की खबर आस-पास के गांव में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते हजारों की संख्या में लोगों का हुजूम एकत्रित हो गया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक महिला का पति अनिल महतो व पत्नी उषा देवी में आपसी विवाद को लेकर पति आवेश में आकर पत्नी पर कुदाल से सर पर जोरदार हमला कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी की मौत के बाद पति सीधे आत्मसमर्पण करने विभूतिपुर थाना पहुंच गया.

इस निर्मम हत्या को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा हो रही थी. मृत महिला के 7 वर्षीय पुत्र अविनाश कुमार ने बताया कि मेरे सामने में ही पापा मम्मी को कुदाल से काटकर भाग गए. बता दें कि आरोपी अनिल महतो एक पैर से विकलांग भी हैं वही मृतक महिला उषा देवी ही अपने परिवार का भरण पोषण गांव घर में मजदूरी कर चला रही थी.

परिवार में पति,पत्नी के अलावा चार छोटे-छोटे बच्चे और एक बूढ़ी मां भी है. घटना की जानकारी मिलते ही विभूतिपुर थाना हत्यारा अनिल महतो को गिरफ्त में ले लिया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है.

1 Comment
  1. […] बिहार नेशन: इस कोरोना संक्रमण ने जहाँ लोगों को आतंकित किया है तो वहीं इसने अपनों की पहचान भी करा दी है. अपने गाँव या रिश्तेदार के लोग भी इस विकट परिस्थिती में साथ देने से इनकार करने लगे हैं.  एक ऐसा ही मामला बिहार के दरभंगा जिला से आया है. जहाँ एक पत्नी ने अपने सभी गाँव वालों और रिश्रेदारो  से गुहार लगाकर थक गई लेकिन कोई भी उसके पति की अन्येष्टि के लिए आगे न आया. अंत में थक हारकर खुद पत्नी ने किसी निज… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.