Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

विदाई समारोह में लोगों ने CO को पीटा,फिर नोटों की माला पहनाकर की बेईज्जती

. कुछ लोग जबरन सीओ को नोटों की माला पहनाने लगे. सड़क किनारे हो रहे तमाशे को देखते हुए कुछ लोग सीओ को पकड़कर उन्हें उनके काम को लेकर सुनाने लगे.

0 247

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: क्या आपने किसी अधिकारी की विदाई समारोह पर नोटों की माला पहनाते हुए  देखा या सुना है. आपका जवाब होगा, नहीं . लेकिन ऐसा ही एक मामला बिहार के हाजीपुर से आया है जहाँ सीओ पर भ्रटाचार का आरोप लगाकर एक सख्श नोटों की माला पहनाने लगा. इस मामले ने इतना तूल पकड किया कि हाथापाई की नौबत तक पहुँच गई . बीच सड़क पर हो रहे इस तमाशे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई और किसी ने इस पूरे मामले की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

दरअसल पूरा मामला यह है कि पिछले दिनों बिहार में बड़े पैमाने पर सरकारी अफसरों का ट्रांसफर हुआ है. वैशाली जिले के राघोपुर के सीओ अक्षय प्रताप सिंह का भी जिले से तबादला हुआ. तबादले के बाद हाजीपुर में सीओ के विदाई समारोह का आयोजन किया गया था. लेकिन विदाई समारोह के समय अजीबोगरीब हालात बन गए. कुछ लोग जबरन सीओ को नोटों की माला पहनाने लगे. सड़क किनारे हो रहे तमाशे को देखते हुए कुछ लोग सीओ को पकड़कर उन्हें उनके काम को लेकर सुनाने लगे. लोगों का कहना था कि सीओ ने घूस लेकर कई गलत फैसले दिए हैं. एक व्यक्ति ने भीड़ से आरोप लगाया  कि दो लाख रूपये लेकर नाजायज फैसले दिए हैं.

इस घटना के बाद तो पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया. लोग उनसे इतना नाराज थें कि उनके भागने पर भी दौड़कर पकड़ लिया और सड़क किनारे बैठा लिया. काफी देर तक यह ड्रामा चलता रहा. बाद में किसी तरह वहां के लोगों की पहल पर उन्हें छोड़ा गया.तब जाकर उनकी जान में जान आई. वहीं बता दें कि बिदाई समारोह को लेकर उनकी गाड़ी को फूलों से खूब सजाया गया था. लेकिन उन्हें बेईज्जत होकर जाना पड़ा. अब इस घटना की पुरे इलाके में खूब चर्चा हो रही है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.