Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पुरानी रंजिश में एक पक्ष ने दुसरे को मारी गोली,घायल युवक को पैर में लगी गोली  

इस कोरोना काल में भी आपसी रंजिश कम होने का नाम नहीं के रही है. जहाँ एक तरफ लोग इस महामारी से जूझ रहे हैं तो वहीं कुछ लोग खून से अपना हाथ रंगने की कोशिश कर रहे हैं.

0 68

बिहार नेशन: इस कोरोना काल में भी आपसी रंजिश कम होने का नाम नहीं के रही है. जहाँ एक तरफ लोग इस महामारी से जूझ रहे हैं तो वहीं कुछ लोग खून से अपना हाथ रंगने की कोशिश कर रहे हैं. ताजा मामला  औरंगाबाद जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र के करमडीह गांव का है. इस गाँव में दो पक्षों के बीच पूर्व से चला आ रहा विवाद रविवार को हिंसा का रूप ले लिया.

बताया जा रहा है कि इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर गोली चला दी जिससे युवक  प्रियेश सिंह घायक हो गया. तत्काल ग्रामीणों की मदद से घायल प्रियेश को इलाज के लिए नबीनगर रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया. हालांकि डॉक्टरों ने उसकी स्थिती खतरे से बाहर बताई है.

इस घटना के बारे में घायल के पिता मनोज सिंह ने बताया कि दोपहर में अमरेश सिंह एवं उनके दो पुत्र शुभम सिंह और सौरभ सिंह ने बिना किसी बात के देवी मंदिर के आगे अपने रायफल से गोली चला दी. उसी दौरान जान बचाकर भागने के क्रम में उनके बेटे को गोली लग गई. गोली उसके बाए पैर के घुटने में लगी है.

पुलिस ने इस मामले में मनोज सिह के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. इस मामले में एसपी सुधीर कुमार पोरेका ने बताया कि  घटना की जानकारी मिली है. जो भी इसमें संलिप्त होंगे उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.