Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जदयू ने जारी की 32 जिलों में प्रखंड अध्यक्षों की सूची, बसपा के कई नेता भी हुए पार्टी में शामिल

बिहार में जदयू तेजी से सांगठनिक विस्तार मे लगी हुई है। पार्टी को मजबूत करने के लिये कई परिवर्तन कर रही है।

1 132

 

BIHAR NATION : बिहार में जदयू तेजी से सांगठनिक विस्तार मे लगी हुई है। पार्टी को मजबूत करने के लिये कई परिवर्तन कर रही है। बुधवार को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने 32 जिलों में प्रखंड अध्यक्षों की सूची जारी की। वहीं इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के प्रदेश सचिव अनंत कुमार सोनी एवं हरेश कुमार सिंह ने अपने समर्थकों के साथ जदयू की सदस्यता ग्रहण की।

जनता दल युनाइटेड (जदयू) के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के मुताबिक बिहार की राजधानी के पटना जिले में 18, बाढ़ में 6, भोजपुर में 14, बक्सर में 11, कैमूर में 11, रोहतास में 19, सुपौल में 11, मधुबनी में 21, समस्तीपुर में 20, दरभंगा में 18, गोपालगंज में 14, सीवान में 19, वैशाली में 16, मुजफ्फरपूर में 16, सीतामढ़ी में 17, शिवहर में 5, अररिया में 9, किशनगंज में 7, मधेपुरा में 13, सहरसा में 10, कटिहार में 16, नवगछिया में 7, खगड़िया में 8, बेगूसराय में 18, भागलपुर में 9, बांका में 10, शेखपुरा में 6, नवादा में 14,जहानाबाद में 7, अरवल में 5,गया में 24 और औरंगाबाद में 11 प्रखंड अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है।

उन्होंने कहा कि बाकी बचे हुए नौ जिले बगहा, पश्चिम चम्पारण, पूर्वी चम्पारण, नालन्दा, लखीसराय, मुंगेर, जमुई, पूर्णिया एवं सारण के प्रखण्ड अध्यक्षों की सूची भी शीघ्र जारी की जाएगी।

1 Comment
  1. rollex11 mobile download says

    Hi, I do believe this is an excellent blog. I stumbledupon it ;
    ) I will revisit yet again since i have book-marked it.
    Money and freedom is the best way to change, may you be rich
    and continue to guide other people.

Leave A Reply

Your email address will not be published.