Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान हुए कोरोना पॉजिटिव,घर पर ही करवा रहे हैं इलाज  

इस वक्त बिहार के राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

0 60

बिहार नेशन: इस वक्त बिहार के राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद लोजपा अध्यक्ष  ने एक ट्वीट के माध्यम से दी है. दरअसल तीन दिन पहले ही उन्होंने कुछ अस्वस्थ होने पर अपनी जाँच RTPCR से कराई थी. इसके बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया. इसके बाद वे तब से अपना इलाज घर में रहकर ही करवा रहे हैं. उनके घरवालों ने घर में रखकर ही इलाज करवाने का फैसला लिया. फिलहाल वे दिल्ली में ही हैं.

आपको बता दें कि चिराग़ पासवान कोरोना संक्रमण के बढ़ते ख़तरे के बीच दिल्ली से ही लोगों की मदद कर रहे थें. वे अपने क्षेत्र के लोगों के लिए जो भी जरूरी था उसकी मदद अपने लोगों से करवा रहे थें. इसी बीच वे कोरोना संक्रमित हो गए. अभी दिल्ली में अपना इलाज करवा रहे हैं.

वहीं इसे लेकर लोजपा के प्रवक्ता अशरफ़ अंसारी ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग़ पासवान बिहार ही नहीं बल्कि देश के युवाओं की आन बान और शान है. उन्होंने देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से बात करके अपने संसदीय क्षेत्र जमुई के लिए ऑक्सीजन प्लांट लगवाने की मंज़ूरी दिलवाई है. लोजपा प्रवक्ता ने कहा कि वे स्वस्थ्य होकर जल्द ही हमसब के बीच होंगे.

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.