Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मधुबनी हत्याकांड: विधायक आनंद शंकर सिंह ने पीड़ीत परिवार से मिलकर सुरक्षा एवं मुआवजे की मांग की

बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव में होली के दिन एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई निर्मम हत्या का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है

0 124

बिहार नेशन: बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव में होली के दिन एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई निर्मम हत्या का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है. इस मामले में पीड़ित परिवार से मिलने औरंगाबाद सदर विधायक आनंद शंकर सिंह भी पहुंचे. कांग्रेस विधायक आनंद शंकर सिंह ने कहा कि इससे मानवता शर्मसार हुई है.प्रदेश में कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है. हम इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की कड़ी निंदा करते हैं  और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना प्रकट करते हैं.उन्होंने सभी दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई की मांग की.

उन्होंने कहा कि सरकार बताए कि अपराधियों के हौसले इतने बुलंद क्यों है कि वो जब मर्ज़ी जहां मर्ज़ी पूरे परिवार का नरसंहार कर देते है? कुछ महीन पूर्व गोपालगंज ज़िले में भी ऐसा ही जघन्य नरसंहार हुआ था. उसके दोषी भी खुलेआम घुम रहे हैं. नीतीश-भाजपा के ऐसे संरक्षण से ही अपराधियों का मनोबल ऊँचा हुआ है. उन्होंने कहा कि सभी प्रदेशवासियों को जात-पात, एवं धर्म भूलकर अपराधियों और अपराधियों को संरक्षण देने वाली अपराधी सरकार के ख़िलाफ एकजुट होने की अपील की. साथ ही पीड़ीत परिवार के सुरक्षा की भी मांग की.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.