Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जुगाड़ ! बिहार पुलिस ने किया एंबुलेंस चेक तो शव के ताबूत से निकलने लगा विदेशी शराब की बोतल

0 310

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: शराब माफिया के हथकंडे देखकर सभी इन दिनों हतप्रभ हैं। बिहार में शराब बंदी कानून लागू है। लेकिन शराब माफिया दिन-रात इसके अवैध व्यापार करने के लिए दिमाग लगाने में जुटे हैं। वे तस्करी के ऐसे हथकंडे को अपना रहे हैं कि प्रशासन भी चौक जा रही है। एकबार फिर से कुछ इसी तरह की खबर सूबे के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले से है।

होली महापर्व

दरअसल सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में होली पर खपाने के ल‍िए शराब की बोतलें ताबूत में रखकर एंबुलेंस में लाई जा रही थी। पुलिस को तो इसकी भनक भी नहीं लगती अगर लोगों ने उसे सूचना नहीं दी होती । गुप्त सूचना के आधार पर जब पुलिस ने एक एंबुलेंस को चेक किया तो उसके अंदर ताबूत में शव की जगह शराब की बोतलें मिलीं ।

होली महापर्व

एंबुलेंस वाहन में शव को ले जाने वाले ताबूत से भारी मात्रा में व‍िदेशी शराब की बोतलें बरामद होने से पुलिस के होश उड़ गए हैं। शराब का यह कारोबार करने वाले चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन शराब की तस्करी के लिए अपनाए गये उसके हथकंडे ने सबको चौंका दिया है।

होली महापर्व

पुलिस के अनुसार झारखंड के रांची से यह शराब की खेप मुज्जफरपुर जिला भेजी जा रही थी। जहां पुलिस ने राजगीर थाना क्षेत्र में ही इस खेप को पकड़ ल‍िया। पुल‍िस ने बताया क‍ि जहां एंबुलेंस खोलने पर शव होने का बहाना बनाकर उसके ऊपर फूल माला लाद द‍िए गए, ज‍िससे क‍िसी को उनपर शक न हो और पुलिस को चकमा दिया जा सके कि एम्बुलेंस में शव है।

होली महापर्व

इस बारे में प्रशासन का कहना है कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक एंबुलेंस से भारी मात्रा में शराब की खेप को लाया जा रहा है। जिसके बाद जांच की गई तो पुल‍िस ने उस ताबूत पर से फूल और सफेद कपड़ा हटाया। लेकिन पुलिस देखकर दंग रह गई। पुलिस ने इस दौरान 186 बोतल विदेशी शराब बरामद किया और आगे की कारवाई जारी है।

होली महापर्व
होली महापर्व
होली महापर्व
होली महापर्व
होली महापर्व
Leave A Reply

Your email address will not be published.