Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी के घर हुआ मां लक्ष्मी का आगमन, लालू यादव बने दादा, राबड़ी बनी दादी, तेजस्वी, मीसा और रोहिणी ने ट्वीट कर दी जानकारी

0 366

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: देश में नवरात्रि और चैती छठ पूजा का माह चल रहा है। लेकिन इसी बीच खबर है कि बिहार के युवा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के घर में मां लक्ष्मी का आगमन हुआ है। मतलब आसान भाषा में कहें कि तेजस्वी यादव पिता बन गये हैं।

उनकी पत्नी राज श्री यादव ने बेटी को जन्म दिया है। ट्विटर पर बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा है कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है।

वहीं इस खबर की जानकारी मिलते ही राजधानी पटना सहित देशभर से लालू परिवार को बधाई देने का तांता लग गया है।

बजाज ऑफर ।

राजद के ऑफिशल टि्वटर हैंडल से बधाई देते हुए लिखा गया है कि नवरात्रि के पावन अवसर पर माता रानी के आशीर्वाद से माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी को पुत्री का सौभाग्यशाली पिता और राजद परिवार के मुखिया आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद जी को दादा बनने पर ढेरों शुभकामनाएं।वहीं तेजस्वी की बहन मीसा भारती और रोहिणी आचार्य ने भी ट्वीट की हैं ।

सम्राट चौधरी ने लिखा है कि बिहार सरकार के उप-मुख्यमंत्री श्री Tejashwi Yadav जी को पुत्री रत्न प्राप्ति पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं ।

तेजस्वी पिता बनें

आपको बता दें कि जब 2 दिन पहले राबड़ी देवी जब पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी तब पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि मेरी बहू की तबीयत खराब है और वह हॉस्पिटल में एडमिट है। कुछ दिन पहले ही तेजस्वी ने सीबीआई पर आरोप लगाया था कि लेंथ फॉर जॉब्स मामले में उनकी पत्नी को भी पूछताछ के नाम पर तंग किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.