Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मुकेश सहनी ने कहा- बीजेपी ने गलत किया है, उसके साथ जाने से पहले काफी सोंचना पड़ेगा

0 291

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अभी से ही राजनीतिक गठबंधन को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। इसी क्रम में एकबार फिर से वीआईपी पार्टी के सुप्रीमों मुकेश सहनी के बारें में कहा जा रहा है कि वे बीजेपी के साथ गठबंधन कर सकते हैं । हालांकि इसके संकेत भी मिलने लगे हैं । उन्हें हाल ही में Y + श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। वहीं मीडिया से एक सवाल के जवाब में कहा कि वे किसी न किसी के साथ एलायंस जरूर करेंगे।

लेकिन विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के सुप्रीमो पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि वो बीजेपी के साथ चुनाव में जाने से पहले काफी सोच-विचार करेंगे, उन्होंने कहा कि जिस गठबंधन में विकासशील इंसान पार्टी होती है, उस गठबंधन की जीत होती है।

मुकेश सहनी ने एनडीए में शामिल होने के मसले पर कहा कि अभी यह कहना जल्दबाजी है। हालांकि, यह भी सही है कि अभी गठबंधन की राजनीति हो रही है और मेरी पार्टी भी यही करेगी। उन्होंने भाजपा की ओर विधायक तोड़ने का इशारा करते हुए कहा कि जिन्होंने गलत किया है, उनसे मिलने के पहले तो काफी सोच-विचार करना होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि अब तक यही होता रहा है कि जिस गठबंधन में वीआइपी होती है, उसी गठबंधन की जीत भी होती है और उसी की सरकार भी बनती है। उन्होंने तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर हो रहे हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। सहनी ने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.