Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

- Advertisement -

नीतीश कुमार के पास ना ही कोई मिशन है और ना ही कोई विजन :तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को डेहरी विधान सभा से महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार फते बहादुर सिंह के समर्थन में अकोढ़ी गोला अंतर्गत प्रेम नगर हाई स्कूल मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनते ही कैबिनेट की पहली बैठक में दस लाख युवाओं को रोजगार देने का फैसला किया जाएगा एवं नियोजित शिक्षकों को समान कार्य के लिए समान वेतन दिया जाएगा.

0 216

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को डेहरी विधान सभा से महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार फते बहादुर सिंह के समर्थन  में अकोढ़ी गोला अंतर्गत प्रेम नगर हाई स्कूल मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि
हमारी सरकार बनते ही कैबिनेट की पहली बैठक में दस लाख युवाओं को रोजगार देने का फैसला किया जाएगा एवं नियोजित शिक्षकों को समान कार्य के लिए समान वेतन दिया जाएगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास ना तो कोई मिशन है और ना ही कोई विजन. केवल 15 वर्षों तक सत्ता सुख भोगने का कार्य किए हैं और गरीबों को छलने का कार्य किया है. कोरोना संकटकाल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गरीब मजदूरों को बिहार में घुसने नहीं देने की बात करते थे और मजदूरों को लाने के लिए उनके पास संसाधन नही थे. परंतु आज चुनाव के लिए दर्जन हेलीकॉप्टर उड़ा रहे हैं. जनता अपने दर्द का हिसाब लेगी. पूरे बिहार में महागठबंधन के पक्ष में तूफान चल रहा है और लोग नीतीश कुमार एवं भारतीय जनता पार्टी की सरकार को सत्ता से बेदखल करने की तैयारी में है.

राज्य में जब राष्ट्रीय जनता दल की सरकार थी तो गरीब दलितों और पिछड़ों अल्पसंख्यकों को मान और सम्मान दिया गया था उन्हें जीवन जीने का संपूर्ण अधिकार दिया गया था, परंतु एनडीए की सरकार ने लोगों को भूखे मारने पर उतारू कर दिया है. अगर हमारी सरकार बनती है तो बेकारी, बेरोजगारी और अशिक्षा को दूर करने का कार्य किया जाएगा. तेजस्वी ने कहा कि यह लड़ाई बिहार की अस्मिता और मान सम्मान की है. भय और भ्रष्टाचार के खिलाफ है. जात पात के खिलाफ है.

- Advertisement -

- Advertisement -

अब जमाना तीर का नहीं मिसाइल का हो गया है, परंतु लालटेन की आवश्यकता आज भी है. लालटेन की रोशनी से अशिक्षा, बेकारी, बेरोजगारी और संप्रदायिकता की अंधकार को दूर करना है, जिसके लिए डेहरी विधानसभा से महागठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार फते बहादुर सिंह कुशवाहा को एक एक वोट देकर जिताना है और राज्य में राजद की सरकार बनाना है. कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जिला अध्यक्ष बूचूल यादव ने किया तथा संचालक जिला परिषद के अध्यक्ष नथुनी पासवान ने किया. सभा को अशोक कुमार भारद्वाज, मुकेश यादव, हरेराम सिंह, मुखिया सोनू यादव, बीएन सिंह, विरेंद्र गुप्ता, कलावती चौधरी, डेरी प्रखंड प्रमुख पूनम देवी, माले नेता अशोक सिंह और कामता यादव ने संबोधित किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.