Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में फाइनेंस कर्मी से हथियार के बल पर लुटा एक लाख 88 हजार नौ सौ रुपये, देसी कट्टा और गोली बरामद

0 200

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहाँ अपराधियों के हौसले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। खबर है कि एकबार फिर से अपराधियों ने लूटपाट एवं छींनतई की घटना को अंजाम दिया है। मामला जिले के बारुण थाना क्षेत्र की है। जहाँ बुधवार को लगभग 5 बजे शाम को शहर में अपराधियों द्वारा हथियार के नोक पर फाइनेंस कर्मी के रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इस मामले में फाइनेंस कर्मी द्वारा बारुण थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। बता दें कि इस घटना में फाइनेंस कर्मी से एक लाख अठासी हजार नौ सौ रुपए की छिनतई की बात की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक निजी फाइनेंस कंपनी में फील्ड ऑफिसर के पद पर राजेश कुमार कार्यरत हैं । वे पिपरा गांव से पैसा कलेक्शन कर के अपनी बाइक से आ रहे थे। तभी सतुआही गांव के सामने खैरा नहर के पास दो बाइक से आए चार अज्ञात लोगों ने बाइक को धक्का मारकर हथियार के बल पर उनके रुपए से भरे बैग को छीन लिया। जिसमे कलेक्शन किया हुआ एक लाख अट्ठासी हजार नौ सौ रुपया था। फिर सभी अपराधी फरार हो गये। बता दें कि राजेश कुमार औरंगाबाद जिले के फेसर थाना घोई कला गांव के निवासी हैं ।

इस घटना की जैसे ही जानकारी बारुण थाना की पुलिस को मिली घटनास्थल पर पहुंचकर जांच किया तो पुलिस को झाडियों में एक देसी कट्टा और एक कारतूस मिला। प्रभारी थानाध्यक्ष जैनंद भारती ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। छानबीन जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.