Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में राजद की सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी के नेताओं ने किया समीक्षा बैठक

0 195

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:औरंगाबाद जिले में गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता अभियान की समीक्षा को लेकर सिन्हा कॉलेज मोड़ स्थित देव कृति रिसोर्ट के सभागार में महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में डेहरी विधानसभा के विधायक सह जिले के संगठन प्रभारी फतेह बहादुर सिंह कुशवाहा जिले के उपस्थित हुए।  बैठक की अध्यक्षता जिले के प्रधान महासचिव अनिल टाइगर ने किया।  बैठक में सभी प्रखंड अध्यक्षों को निर्देश दिया गया था अपने प्रखंड में कम से कम प्रत्येक बूथ पर पांच सक्रिय सदस्य बनाये ।

इस मौके पर जिले के संगठन प्रभारी ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी का रीढ़ होता है और कार्यकर्ता के बदौलत ही पार्टी राज्य और देश में मजबूत होती है । पूर्व की सदस्यता अभियान में औरंगाबाद जिला बिहार में अव्वल जिला बना था।

इस बार भी सदस्यता अभियान चलाने में बिहार में पहला स्थान जरूर लाएगा । राजद नेताओं ने कहा कि विधान परिषद के चुनाव में छोटे कार्यकर्ताओं को भी उम्मीदवार बनाने का काम सिर्फ राष्ट्रीय जनता दल ही करती है।  रोड से उठाकर अपने कार्यकर्ताओं को सदन में पहुंचाने का इतिहास सिर्फ राष्ट्रीय जनता दल का ही रहा है । आदरणीय लालू प्रसाद यादव सामाजिक न्याय के मसीहा हैं और उनके कार्यकर्ता काफी मजबूत और ऊर्जावान हैं ।

इस कार्यक्रम में विधायक भीम कुमार यादव, नबीनगर विधायक डब्ल्यू सिंह ओबरा विधायक  ऋषि कुमार , मंत्री डॉ सुरेश पासवान, पूर्व विधान पार्षद अनुज कुमार सिंह प्रदेश महासचिव इं सुबोध कुमार सिंह,प्रवक्ता डॉ रमेश यादव,आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष उदय उज्जवल, जिला पार्षद शंकर यादव, अनिल कुमार यादव, विकास पासवान, राघवेंद्र प्रताप सिंह, , उर्मिला सिंह,प्रखंड अध्यक्ष राजू यादव,युवा नेता सुशील कुमार,छात्र नेता विकाश यादव, आपदा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विवेक कुमार यादव, यीशु आजाद अंसारी, अमरेंद्र कुशवाहा, , मकबूल अलम, संजय यादव, मुखिया वीरेंद्र यादव, इंदल यादव,  इं राहुल कुमार,, रामजन्म यादव, महिला नेत्री पूनम यादव, मालती देवी, सविता देवी,  सितारा  यादव, दिवाकर चंद्रवंशी,  संजीत यादव, अवधेश कुमार, सीताराम सिंह सहित कई पार्टी के नेता उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.