Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना: ससुर और बहु रहने लगे एक कमरे में, गुस्से में बेटे ने बाप को मारी गोली

हत्या का कारण मुनेश्वर महतो का बड़ी बहू के साथ अवैध रिश्ता होना बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बहू के साथ मुनेश्वर पिछले दो साल से रहता था.

1 241

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: रिश्ते को शर्मसार करनेवाली एक ऐसी घटना सामने आ रही है जहाँ बेटे ने अपने ही पिता की गोली मारकर ह्त्या कर दी. इस घटना को अंजाम बेटे ने तब दिया जब उसे अपनी पत्नी के साथ पिता के अवैध सम्बन्ध का पता चला. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं  इस घटना के बाद कई बातें सामने आ रही है.

दरअसल यह घटना तेलमर थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव की है. यहां बहू से अवैध संबंध के आरोप में बेटे ने अपने ही बाप की हत्या कर दी. मृतक की पहचान मुनेश्वर राउत उर्फ मुनेश्वर महतो (65) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मुनेश्वर और उसकी बहू के बीच अनैतिक संबंध थे. वह अपनी बहू के साथ पटना में पीएमसीएच के पास किराए के कमरे में रहने लगा था.

शुक्रवार को बेटे ने गोली मारकर मुनेश्वर की हत्या कर दी. हत्या का कारण मुनेश्वर महतो का बड़ी बहू के साथ अवैध रिश्ता होना बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बहू के साथ मुनेश्वर पिछले दो साल से रहता था. एक स्थानीय पूर्व जनप्रतिनिधि ने बताया कि मुनेश्वर महतो बदमाश प्रवृत्ति का था और आसपास के गांवों में दबदबा बनाए रखना चाहता था. उसकी इस हरकत के कारण गांव-समाज के भी लोग उसे पसंद नहीं करते थे. इसलिए वह पटना जाकर रहने लगा था. खर्च चलाने के लिए उन्होंने पटना के गुलजारबाग स्थित अपना प्लाट बेच दिया था.

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ शादी के बाद से ही पुत्र और बहु में अनबन चल रहा था. लड़की पक्ष ने लड़के पर मामला भी दर्ज करा रखा है. वह इस मामले में धीरे –धीरे ससुर और बहु के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों साथ रहने लगे. इसी बात को लेकर पिता से झगड़े के बाद शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.