Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना: गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- 2024 में पीएम मोदी ही फिर होंगे PM उम्मीदवार, 2025 में JDU के साथ लड़ेंगे 

0 188

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार का दौरा किया। वे भाजपा संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय  कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे । इस दौरान पटना पहुंचते ही भाजयुमो सहित विभिन्न प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने उनका ढोल नगाड़े के साथ जोरदार स्वागत किया। वहीं महिला कार्यकर्ताओं ने भी पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया।

गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कहा कि  2024 में नरेंद्र मोदी को ही पीएम उम्मीदवार होंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ संकल्प लिया कि 2024 में भी पीएम नरेंद्र मोदी को ही तीसरी बार ताजपोशी के लिए मैदान में होंगे। इसके साथ-साथ उन्होंने ये भी एलान किया कि 2025 में जेडीयू के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ा जाएगा। कार्यक्रम ज्ञान भवन में आयोजित की गई।

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के संयुक्त मोर्चा में शामिल गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई नेताओं ने कार्यकर्ताओं को मिशन 2024-2025 पर जुट जाने का आह्वान किया। कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह ने अपने सभी फ्रंटल आर्गेनाइजेशन से अपील की कि पिछले दो दिनों में राज्य के 200 विधानसभा क्षेत्रों से आए फीडबैक को गंभीरता से लेते हुए आगे की तैयारी शुरू कर दें। गृह मंत्री शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा ही भाजपा का टारगेट है। भ्रष्टाचार और ढोंग करने का समय चला गया है। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए अटूट है।इस पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

इसके पहले शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत कार्यकर्ताओं और नेताओं के द्वारा किया गया। वहीं आज हजारों की संख्या में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता अमित शाह के स्वागत के लिए खड़े रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.