Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

नाबालिग बाईक चोर को पुलिस ने दो बाईक के साथ किया गिरफ्तार, तीन बाईक चोर फरार

0 104

 

संवाददाता

बिहार नेशन: बिहार में इन दिनों बाईक चोरी की घटनाएं आम हो गई हैं । प्रतिदिन बाईक चोरों का गिरोह किसी न किसी चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग जा रहे हैं । वहीं प्रशासन भी अपनी तरफ से ऐसे अपराधियों को पकड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ताजा मामला
औरंगाबाद जिले का है , जहाँ दाउदनगर पुलिस ने चोरी के दो बाइकों के साथ एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है ,जबकि तीन बाइक चोर भागने में सफल रहे।

गिरफ्तार बाइक चोर नाबालिग है। यह कार्रवाई नहर पुल बम रोड की ओर दाउदनगर थाना के एएसआई मिथिलेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस द्वारा की गयी। थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि मंगलवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ व्यक्ति चोरी का मोटरसाइकिल लेकर नहर पुल बम रोड की ओर आने वाले हैं। बम रोड नहर पुल के पास की ओर पुलिस गश्ती दल को देखते ही दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग मोटरसाइकिल छोड़कर भागने लगे।

काफी मशक्कत के बाद एक व्यक्ति को खदेड़ कर पकड़ लिया गया ,जबकि तीन व्यक्ति अंधेरे एवं खेत का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गये। पकड़ा गया किशोर नाबालिग है। पकड़े जाने के बाद उसने अपने तीन साथियों के नाम भी पुलिस को बताये।

पुलिस द्वारा सफेद रंग का एक अपाची बाइक एवं बिना नंबर का हीरो होंडा मोटरसाइकिल बरामद किया गया ।गिरफ्तार किशोर द्वारा पुलिस को बताया गया कि अपने साथियों के साथ मिलकर बाइक चोरी कर अन्यत्र जगहों पर ले जाकर बेचता है।

बाइक चोरी कर ले जाने के क्रम में दाउदनगर पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किशोर द्वारा अपने साथियों के नाम पुलिस को बताये गये हैं। चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तार किशोर को बाल सुधार गृह में भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.