Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

रिश्ता शर्मसार: मामा ने किया अपनी नाबालिग भांजी से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 416

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार के मुजफ्फरपुर में रिश्ते को तार-तार करनेवाली एक घटना सामने आ रही है। जहाँ एक मामा ने अपनी नाबालिग भांजी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामा ने भांजी के साथ दरिंदगी करने के बाद उसे चुप रहने की धमकी दी। लेकिन नाबालिग जब पेंग्नेंट हो गई तब इसका खुलासा हुआ। मामला सामने आने के बाद लड़की के परिजनों ने कंस मामा के खिलाफ थाने में शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने बिना देरी किए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आरोपी मामा से पुछताछ कर रही है. मामला बेला थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि आरोपी मामा जो उसकी मां का दूर का भाई लगता था। वह उसके घर पर कभी- कभी आता था। इस दौरान वह परिवार के लोगों के साथ घुलमिल गया। तब मामा अक्सर वहां आने लगा। इस दौरान उसकी नजर नाबालिग पीड़िता पर पड़ी। जिसके बाद उसने एक दिन अपनी भांजी के साथ हैवानियत की और उसे चुप रहने की धमकी दी। इसके बाद लड़की ने डर से इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। शनिवार को अचानक पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद मां बाप पीड़िता को अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसके प्रेग्नेंट होने की बात बताई।

14 साल की नाबालिग बेटी के प्रेग्नेंट होने की बात सुनकर मां बाप के होश उड़ गए। तब पीड़िता ने मां बाप से मामा की करतूत बताई। इसके बाद परिजन महिला थाने पहुंचे और मामा के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में महिला थाना की एसआई सरिता कुमारी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू किया गया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है वह पीड़िता के मां का भाई है। वह अक्सर पीड़िता के घर आता जाता था। यहां उसने किशोरी के साथ गलत काम किया। पीड़िता अभी दो माह की गर्भवती बताई जा रही है। हम मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं । इसके बाद आगे की और कारवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.