Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

वरिष्ठ राजद नेता एवं मंत्री सुरेंद्र यादव ने की मृतक मासूम बच्चों के परिजनों से मुलाकात, जताया दुःख

0 233

जे.पी. चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनारचक गांव के पांच बच्चों की गुरुवार को पानी में डूबने से मौत की खबर सुनकर शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता एवं बिहार सरकार में सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने सहायता राशी भी पीड़ित परिवारों को दी।

इस दौरान उन्होंने शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि इस घटना से हर कोई दुःखी है। परंतु होनी को कोई नहीं टाल सकता है। धैर्य रखे। यह घटना बहुत ही दु:खद और मन को झकझोर देने वाली है। इस घटना के बारे में सोंचने के साथ ही मन व्याकुल हो जा रहा है।यह इतना बड़ा दु:खदाई घटना है जिसके बारे में कल्पना करना सोंच से परे हैं। जो परिवार अपने नन्हे से बच्चे को पाल-पोष कर बड़ा करते हैं और उन परिवार के सदस्यों को यह दिन देखना पड़ता है यह बहुत ही दु:खद है। परिवार के सदस्यों पर दु:ख का पहाड़ टूट पड़ा है।इस घटना से पुरा इलाके में गमगीन का माहौल है।

इस मौके पर सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव, पूर्व एमएलसी अनुज सिंह, जिला पार्षद शंकर यादवेन्दु , मदनपुर प्रखंड अध्यक्ष सरोज कुमार राम, पिपरौरा पंचायत के मुखिया धनंजय यादव, खिरियावां पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव, राजद नेता राजू यादव, लम्बू मुखिया, राजद नेता अवधेश यादव समेत सैकड़ों राजद नेता एवं कार्यकता उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.