Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

राजद कार्यालय के सामने कट् को लेकर नीतीश पर भड़क गए राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह

0 104

 

BIHAR NATION:  बिहार की राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) कार्यालय के सामने की सड़क के कट को बंद करने पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री जगदानंद सिंह का गुस्सा मंगलवार को सातवें आसमान पर पहुंच गया। उनकी नाराजगी इतनी बढ़ी के उन्होंने मजदूरों के काम पर भी तत्काल रोक लगा दी।

यह प्रकरण मंगलवार की दोपहर का है। जगदानंद सिंह इतना गुस्साए कि उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री को ही भला-बुरा कह दिया। आपको बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में सड़क पर यातायात को नियंत्रित करने के लिए इन दिनों सड़कों के कट बंद करने का अभियान चल रहा है।

जगदानंद का का गुस्सा इसलिए और भी बढ़ा था कि सिर्फ राजद दफ्तर का ही क्यों? बीजेपी दफ्तर के बाहर का कट क्यों नहीं बंद किया जा रहा? जगदनंद सिंह ने आगे कहा कि यह रास्ता यहां आने के लिए बना है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है।

तेजप्रताप यादव ने कहा है कि लालू यादव की बीमारी का कारण जगदानंद सिंह जैसे लोग ही हैं। तेजप्रताप यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता अपने बीमार पिता लालू की रिहाई के लिए राष्ट्रपति को आजादी पत्र लिख रहे हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.