Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Rjd ने चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाकर जेडीयू-बीजेपी पर साधा निशाना

एक बार फिर से बिहार में पोस्टर वार छिड़ गया है। आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार पर पोस्टर के माध्यम से निशाना साधा है

0 217

 

BIHAR NATION : एक बार फिर से बिहार में पोस्टर वार छिड़ गया है। आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार पर पोस्टर के माध्यम से निशाना साधा है। आरजेडी ने नये वर्ष के पहले ही दिन से पोस्टर के माध्यम से अरुणाचल प्रदेश की घटना को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच की तल्खी को पटना के प्रमुख चौक -चौराहे और सड़कों पर पोस्टर से दिखना शुरू कर दिया है। मालूम हो कि अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के सात विधायकों में से छह विधायकों को बीजेपी में शामिल करा लिए जाने के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है।

वहीं आरजेडी कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें बीजेपी और जेडीयू के कथित दरार पर चुटकी ली गई है। इस पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गृह मंत्री अमित शाह को गुलदस्ता लेकर नए साल की बधाई देने जा रहे हैं। वहीं, बीजेपी के नेता हाथ में खंजर लिए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में बिहार की जनता को भी दिखाया गया है जो कंफ्यूज हैं और नए साल में राजनीति में बड़े बदलाव की आशंका जता रहे हैं।

अब इस पोस्टर पर जेडीयू नेता राजीव रंजन ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी और और उनके उनके बयानवीर नेता चाहे वह पोस्टर छपवा लें या कुछ भी करें, यहां कुछ नहीं होने वाला है। बिहार की जनता सबकुछ समझ रही है। वह घास डालनेवाली नहीं है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को भी आरजेडी ने अपने प्रदेश कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया था जिसमें यह दिखाया गया था कि नीतीश कुमार कुर्सी पर बैठे हैं और आरी से बीजेपी नेता पैर काट रहे हैं । इस दौरान नीतीश कुमार बचाने कि गुहार लगा रहे हैं

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.