Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

सम्राट चौधरी ने फिर कहा-हमने 74 सीट जीतकर भी नीतीश को सीएम बनाया

0 110

 

बिहार नेशन: बिहार में राजनीतिक बयानबाजी जारी है। एक बार फिर से मंत्री सम्राट चौधरी ने अपनी बात को बेबाकी से कहा है। उन्होंने कहा की सीएम नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थें लेकिन उन्हें पीएम मोदी ने सीएम बनाया है। ये बातें उन्होंने औरंगाबाद जिले के दौरे पर कही । बता दें कि सम्राट चौधरी लगातार सीएम नीतीश कुमार को बीजेपी की मजबूरी बता रहे हैं ।

खुद नीतीश कुमार इस बात को कबूल कर चुके हैं कि वह मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे और पीएम मोदी के कहने पर ही वह मुख्यमंत्री बने। सम्राट चौधरी ने कहा है कि इससे यह बात साफ हो गई थी कि बीजेपी की सरकार होने के बावजूद नीतीश कुमार को नेतृत्व दिया गया।

बिहार सरकार के मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार अपनी पार्टी की बैठक में यह बात स्पष्ट कर चुके हैं कि वह मुख्यमंत्री नहीं बनते।अगर उन्हें प्रधानमंत्री ऐसा करने को नहीं कहते। सम्राट चौधरी ने कहा है कि हर पार्टी अपने आप को मजबूत करना चाहती है। इसबार 74 सीटों पर जीत हासिल कर विधानसभा में पहुंचे हैं। हम भी चाहते हैं कि बीजेपी की ताकत बढ़े।

बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि साल 2000 से एनडीए के नेतृत्व के तौर पर बिहार में बीजेपी ने नीतीश कुमार को चुना है। 2020 के चुनाव में हमने नीतीश कुमार को पहले ही मुख्यमंत्री घोषित कर दिया था। लेकिन इसका मतलब कतई है नहीं कि बीजेपी आगे अपना मुख्यमंत्री नहीं चाहती।

वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि एनडीए में पीएम कैंडिडेट के लिये जगह नहीं है। अगले पीएम भी नरेंद्र मोदी ही होंगे । अगर उनकी पार्टी उन्हें पीएम उम्मीदवार बनाना चाहती है तो वह स्वतंत्रत है। मालूम हो कि उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश को पीएम का मैटेरियल कहा था ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.