Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पिता लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिये तेज प्रताप ने शुरू किया अनोखा अभियान

0 102

 

BIHAR NATION: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को सैकड़ों समर्थकों के साथ पटना के बड़े डाकघर की ओर मार्च निकाला। इन सभी लोगों के पास बड़ी तादाद में पोस्टकार्ड थे, जो राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम थे। इन सभी पोस्टकार्डों पर जेल में बंद राजद प्रमुख लालू यादव की रिहाई की मांग की गई थी। तेज प्रताप ने कहा कि हम समाजवादी आंदोलन के हित में यहां लाखों आजादी पत्र लेकर निकले हैं । यह अभियान पूरे बिहार में चलाया जा रहा है और हमें आशा है कि राष्ट्रपति लोगों की आवाज सुनेंगे।

इस अभियान के बारे में पूछे जाने पर राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि निश्चित तौर पर यह तेज प्रताप यादव की निजी पहल है। हालांकि, पार्टी उनका समर्थन करती है क्योंकि यह हमारे निर्विवाद नेता से जुड़ा मामला है। वहीं, भाजपा ने तेज प्रताप के इस अभियान को लेकर निशाना साधा और इसे राजद के परिवारवाद से जोड़ा।

वहीं डाक विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि उचित प्रकार से जमा किए गए पोस्ट कोर्ड को नियमानुसार भेजा जाएगा। उल्लेखनीय है कि लालू यादव चारा घोटोले से संबंधित कई मामलों में सजा काट रहे हैं। कई बीमारियों से ग्रस्त यादव का वर्तमान में दिल्ली के एम्स में उपचार किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.