Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी ने सोशल साइंस के पेपर लीक पर कहा, नीतीश कुमार ने शिक्षा को बर्बाद कर दिया

0 109

 

BIHAR NATION : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को नीतीश सरकार को परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक होने को लेकर घेरने की कोशिश की है। तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में ऐसी कोई भी परीक्षा नहीं है, जिसका प्रश्न पत्र लीक नहीं होता है।

दरअसल, बिहार में मैट्रिक की परीक्षा चल रही है। शुक्रवार की सुबह सोशल साइंस का प्रश्नपत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने की बात सामने आ गई। इसके बाद राज्य भर के छात्रों ने अपने-अपने मोबाइल निकाल कर पेपर देखने लगे। हालांकि अब तक बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने प्रश्नपत्र वायरल होने की खबरों की पुष्टि नहीं की है।

तेजस्वी ने बिहार विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन विधानसभा परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मैट्रिक का परीक्षा का प्रश्नपत्र वायरल हो गया, लेकिन मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री को इसकी जानकारी नहीं है।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि बिहार में ऐसी कौन सी परीक्षा है, जिसका प्रश्न पत्र लीक नहीं होता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार की 16 वर्षो की राजग सरकार ने शिक्षा का मजाक बना दिया है, दो पीढ़ियों को बर्बाद कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.