Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी: मंत्रिमंडल के न गठन होने से जनता का हो रहा है नुकसान

बिहार में मंत्रिमंडल का गठन न होने को लेकर राजद नेता एवं प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा

0 120

 

BIHAR NATION : बिहार में मंत्रिमंडल का गठन न होने को लेकर राजद नेता एवं प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में मंत्रिमंडल के गठन न होने से बिहार के लोगों को काफी नुकसान हो रहा है। रोजगार के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार बेरोजगारी का केंद्र है। नीतीश कुमार की 16 साल से चल रही सरकार में बिहार एक मजबूर प्रदेश बन गया है। यह बिहार के लिए अभिशाप के रूप में है। नीतीश कुमार ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि उन्हें जबरदस्ती मुख्यमंत्री बनाया गया है, तो आप कल्पना कर सकते हैं कि जिस व्यक्ति को जबरदस्ती मुख्यमंत्री बनाया गया, वह बिहार के लिए क्या काम करेगा।

तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि नीतीश कुमार ने पहले ही से जनादेश की चोरी कर रखी है। उनकी सरकार का तो इतिहास है कि वह चोर दरवाजे से आती है। छात्र, युवा, सरकारी कर्मचारी, निविदा कर्मी, जीविका दीदी कोई भी इस सरकार से खुश नहीं है। अपने अधिकार के लिए लोग जाते हैं तो लाठी-डंडे खाते हैं। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। लूट, हत्या और रेप की घटनाएं रोज हो रही है। वे शनिवार को मीडिया से बात कर रहे थे।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार जी हर चीज से पल्ला झाड़ते हैं। जिम्मेवारी किसी चीज की ली है क्या उन्होंने? बिहार में 60 बड़े घोटाले हुए, क्या किया उन्होंने? अपराध बढ़ा, नीति आयोग में बिहार फिसड्डी हो गया, क्या किया उन्होंने? कभी इसकी जिम्मेवारी नहीं ली। तेजस्वी ने कहा कि मकर संक्रांति के बाद हमलोग धन्यवाद यात्रा की तिथि घोषित कर देंगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.