Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर की तीन खबरें: मदनपुर में मतदाता प्रशिक्षण शिविर का हुआ आयोजन, दो बाइक सवार जख्मी, एक बाइक चोर दबोचा गया

0 139

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड मुख्यालय परिसर स्थित स्वर्ण जयंती सभागार में शनिवार को मतदाताओं के नाम जोड़ने और हटाने को लेकर प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान बीएलओ के एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में बीडीओ कुमुद रंजन ने बीएलओ से कहा कि घर घर जाकर मतदाता सूची का सत्यापन करें। अगर किसी मतदाता की मृत्यु हो गई है तो उन्हें मतदाता सूची से नाम हटाने की कार्रवाई करें। जिस किसी के घर में 18 वर्ष के युवा हैं और उनका नाम मतदाता सूची में शामिल नहीं है। मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए फार्म भरा जाए। जिस मतदाता की मृत्यु हो गई है और उनका नाम हटाने से पहले सावधानी पूर्वक और सतर्कता से मृतक के मृत्यु प्रमाणपत्र देख लें।

मदनपुर में दो बाइक सवार जख्मी

बिहार नेशन: मदनपुर में शनिवार को ट्रैक्टर की ट्रॉली की चपेट में आकर दो बाइक सवार जख्मी हो गए। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र कुशहा मोड़ समीप एनएच की है । जख्मियों में मदनपुर थाना क्षेत्र के कुशहा निवासी रामजन्म यादव के 18 वर्षीय बेटा विकास कुमार व हाजीपुर गांव निवासी नगेश यादव के 18 वर्षीय बेटी पूजा कुमारी शामिल है। घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा जख्मियों को इलाज के लिए मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

मदनपुर पुलिस ने चोरी के बाइक के साथ एक चोर को दबोचा

बिहार नेशन: मदनपुर | मदनपुर पुलिस चोरी के बाइक के साथ एक चोर को दबोच लिया है। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के आजन गांव की है। गिरफ्तार बाइक चोर आकाश कुमार उसी गांव का रहने वाला है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आकाश चोरी के एक बाइक रखा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस उसके घर पहुंची और बाइक को अपने कब्जे में लेकर युवक से कागजात की मांग की, लेकिन गाड़ी से संबंधित कोई कागजात नहीं दिखाया गया। लिहाजा बाइक को जब्त करते हुए आकाश को दबोच लिया गया। इस संबंध में मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार आरोपी को रिमांड के लिए कोर्ट भेज दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.