Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

स्कूली छात्रा का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल, एसएसपी ने दिया गिरफ्तारी का आदेश

2 172

 

BIHAR NATION : गया में एक स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद गया पुलिस हरकत में आ गई है । अब इस मामले में पुलिस, एसएसपी आदित्य कुमार ने सभी लोगो की पहचान कर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। गया एसएसपी आदित्य कुमार ने फतेहपुर थानाध्यक्ष को तुरंत वीडियो में शामिल सभी युवको को चिन्हित कर गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। एसएसपी ने कहा कि सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। वहीं सभी लोगो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।
वायरल विडियो 20 फरवरी का बताया जा रहा है।

दरअसल यह मामला गया जिले के फतेहपुर प्रखण्ड के पथरा चरका गॉव की है। वायरल विडियो में साफ दिख रहा है कि स्कूली छात्रा स्कूल से लौटकर जब अपने किसी दोस्त युवक से मिलने पहुंची थी और दोनों बैठे थें तभी उस गाँव के कई युवको ने दोनों को घेर लिया और स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगें। वही ग्रामीणों के द्वारा यह पूछा जा रहा है की वह किस जाति से है तो बताने के बाद मासूम छात्रा का दुपट्टा छीन लिया गया और फिर सभी लोग छेड़खानी कर रहे हैं ।

ईतनी हरकतों के बावजूद भी जी नही भरा तो किसी ने अपने मोबाइल से इसकी पूरी वीडियो बना डाला और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में छात्रा मनचले युवको से अपना दुपट्टा मांगती दिख रही है । लोगो से गुहार लगाती रही है। लेकिन किसी ने भी दुपट्टा नही दिया। वहीं ये युवक उसका नाम,पिता का नाम ,पता और जाति पूछते नजर आ रहे हैं । वहीं जिससे स्कूली छात्रा मिलने गई थी उस युवक को भी कई थप्पड़ मारा गया।

2 Comments
  1. […] में पदस्थापित एएसआई सुनील ठाकुर का डर्टी डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के संबंध में […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.