Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

शादी से इनकार करने पर महिला ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, संबंध बनाकर नहीं कर रहा था शादी

0 367
  • जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

    बिहार नेशन: खबर झारखंड से है जहाँ एक महिला ने अपने कथित प्रेमी का प्राइवेट पार्ट तेज धारदार ब्लेड से काटकर घायल कर दिया क्योंकि उसने शादी से इनकार कर दिया था। घटना झारखंड के गिरिडीह जिले की है।
    वहीं पीड़ित का इलाज चल रहा है लेकिन हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

    बता दें कि पीड़ित शख्स की पहचान घनश्याम राय के रूप में की गई है और वह पिछले एक साल से सरिता देवी के साथ रिश्ते में था। सरिता ने घनश्याम से शादी के लिए बहुत जोर दिया, लेकिन इसके बावजूद उसने शादी से इंकार कर दिया। घनश्याम के बार-बार मना करने से सरिता परेशान हो गई थी, जिसके बाद उसने अपने प्रेमी घनश्याम का प्राइवेट पार्ट धारदार ब्लेड से काट डाला।

    महिला द्वारा अपने प्रेमी पर इस तरह जघन्य वारदात को अंजान देने बाद उसके प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें आईं। जिसके बाद उसे तुरंत इलाज के लिए

    आपको बता दें कि इस घटना के बाद महिला के कथित प्रेमी का धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। पीड़ित ने इस मामले में लिखित शिकायत दी है। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घनश्याम के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है।

    यह भी बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स ने सरिता के साथ बनाए थे। जबकि वह पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं । महिला की उम्र 36 वर्ष और पीड़ित घनश्याम की उम्र 33 वर्ष बताया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.