Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

12 लड़कियां और 11 लड़कों को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, होटल संचालक एक व्यक्ति से लेता था 1000 रुपया

0 637

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार पुलिस ने जहानाबाद शहर से एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यह भंडाफोड़ शहर के कोर्ट हॉल्ट के समीप सत्यम शिवम रेस्ट हाउस और ओमकारा होटल में रेड मारने पर हुआ। दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि इस रेस्ट हाउस में गलत तरीके से कागजात लेकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर सोमवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में रेस्ट हाउस में छापेमारी की गई।

बिहार नेशन

यहां से रेड के दौरान 12 लड़कियां और 11 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। इस बाबत पूछे जाने पर कुछ युवकों ने बताया कि एक व्यक्ति से 1000 रुपया होटल संचालक द्वारा लिया जाता था। लोग इस होटल में अपनी हवस को मिटाने के लिए पहुंचे थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि इस होटल में बहुत बड़ा सेक्स कारोबार चल रहा है, इसी के आधार पर पुलिस द्वारा छापेमारी की गई। जैसे ही बड़ी संख्या में युवक युवतियों एक रेस्ट हाउस से गिरफ्तार हुए सभी लोग देखकर अचंभित हो गए।

बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठे हो गए पूरे शहर में इस घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस को भी इतने बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलने की अनुमान नहीं था। कुछ लोगों का कहना है कि बहुत दिनों से इस होटल में धंधा चल रहा था। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस पता लगा रही है धंधे में तय कौन-कौन लोग शामिल हैं अगर सही ढंग से इसकी जांच की गई तो बड़े पर्दाफाश हो सकता हैं।

पुलिस द्वारा रेस्ट हाउस से 12 लड़कियां 11 लड़कों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है। पकड़े गए सभी लोगों को पता लगाया जा रहा है कि लड़के और लड़कियां कहां की रहने वाली हैं। पुलिस द्वारा कई बिंदुओं पर जांच प्रारंभ कर दिया गया है। इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी दिनों से पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी इस होटल में गलत और अनैतिक कार्य चल रहा है, जिसके उपरांत छापेमारी करते हुए संदिग्ध अवस्था में युवक युवतियों के साथ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं।

आपको बता दें कि राजधानी पटना में भी पुलिस ने कई बार छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इसका कारोबार अब दूर-दूर तक कई जिले तक पहुंच चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.