Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: छापेमारी में गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा हुआ घायल,दो आरोपियों को भी छुड़ाया

0 255

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं । उनमें पुलिस का खौफ तो बिल्कुल नहीं है। क्योंकि अब वे पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चुक रहे हैं । कुछ इसी तरह की खबर औरंगाबाद जिले से है जहाँ  छापमारी करने गई पुलिस टीम पर अपराधियों के गुर्गों ने हमला कर दिया,जिसमें दारोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए और भीड़ ने पुलिस गिरफ्त में आए दो आरोपी को भी छुड़ा लिया।

यह मामला जिले के दाउदनगर के शमशेर नगर स्थित पीड़ी टोलेका है जहां कुख्यात अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला कर पथराव किया दो आरोपी को छुड़ा लिया। इस महेल में दारोगा बीरेन्द्र पासवान घायल हो गए। पुलिस पर हमले की इस सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर भेजा गया।

इस मामले में पर एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दाऊदनगर पुलिस एवं डीआईओ की संयुक्त टीम द्वारा गुरुवार की शाम एक विशेष अभियान के तहत पीड़ी टोला में छापेमारी करने गई पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पा ली थी,लेकिन अचानक आक्रमक हुए ग्रामीणों के द्वारा पुलिस टीम पर हमला बोल दिया गया और जमकर रोड़ेबाजी की गई। इस दौरान ग्रामीणों ने बलपूर्वक दोनों अभियुक्तों को छुड़ा लिया। तत्पश्चात थाने से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा।

इस दौरान किसी के द्वारा घर की छत से लोहे लगी भारी वस्तु को नीचे फेंका गया जिसकी चपेट में आने से दारोगा वीरेंद्र पासवान घायल हो गए प्रथामिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर स्थिति में पटना रेफर किया गया है।इसके बाद संबंधित लोगों की धरपकड़ के लिए छापमारी की जा रही है।

आपको बता दें कि बिहार में ये कोई पहली घटना नहीं है जब अपराधियों ने पुलिस पर हमला कर उसे घायल कर दिया हो। अक्सर यह खबर आते रहती है । हाल के दिनों में तो शराब माफियाओं के द्वारा भी पुलिस पर हमला कर घायल किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.