Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: गुप्त सूचना पर नगर थाना की पुलिस ने सूमो वाहन से शराब की बड़ी खेप की बरामद

0 146

 

जे.पी. चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में भले ही शराब बंदी लागू है लेकिन इसका अवैध व्यापार धड़ल्ले से जारी है। वहीं प्रशासन भी इन शराब माफियाओं के खिलाफ जोर शोर से लगी है और उनकी गिरफ्तारी में जुटी है। ताजा मामला औरंगाबाद जिले से है, जहाँ अवैध शराब निर्माण, परिवहन, वितरण और सेवाओं पर रोकथाम को लेकर नगर थाना की पुलिस ने बुधवार की देर शाम रामाबांध के समीप से एक सूमो वाहन से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है।

यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार के नेतृत्व में दारोगा जितेंद्र कुमार एवं अन्य पुलिस दल के द्वारा की गयी है।जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड के रास्ते औरंगाबाद में शराब की बड़ी खेप आ रही हैं। सूचना के आधार पर जब जांच अभियान को तेज किया गया तो एक सूमो वाहन के चालक ने पुलिस को देखते ही बीच सड़क पर वाहन खड़ा कर फरार हो गया।

शराब

जब वाहन की तलाशी ली गई तो भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया।शराब किसके द्वारा लाया जा रहा था।यह पता नही चल सका हैं।फिलहाल पुलिस वाहन मालिक व चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही हैं।

शराब

आपको बता दें की बिहार में शराब बंदी को लेकर सता पक्ष के कई नेताओं के साथ विपक्ष भी सीएम नीतीश पर निशाना साध रहा है। ये सभी सीएम नीतीश के शराब बंदी को फेल्योर बताकर इसकी समीक्षा की मांग कर रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.