Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दो बाइक की सीधी टक्कर में पिता -पुत्री की हुई मौत, पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए लेकर पहुंची औरंगाबाद  

0 513

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त बिहार के औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर आ रही है जहाँ दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में पिता और पुत्री की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में दो युवक घायल हो गये । घायल अवस्था में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहाँ से सभी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया । लेकिन इलाज के दौरान पिता और पुत्री की मौत हो गई । दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक्सीडेंट

यह  हसपुरा थाना क्षेत्र के पचरुखिया-गया मुख्य सड़क के बख्तियार पुर एवं कोइलवां मोड़ के बंगला के समीप की है। मृतक पिता पुत्री की पहचान गोह प्रखंड के उपहारा क्षेत्र के गम्हारी गांव के चंद्रशेखर शर्मा एवं रानी कुमारी के रूप में कई गई है। जबकि घायलों में दाउदनगर थाना के नवरतन चक गांव के छोटू कुमार और कलेर गांव के राजेश कुमार शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम चन्द्रशेखर शर्मा अपनी पुत्री रानी कुमारी को लेकर बाइक से अपने घर जा रहे थे। जबकि दूसरी तरफ छोटू कुमार एवं राजेश कुमार आ रहे थे। इसी बीच दोनों युवकों का संतुलन बिगड़ा और उनकी बाइक ने चंद्रशेखर शर्मा की बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी।

जैसे ही यह एक्सीडेंट हुआ आसपास के लोग दौड़कर वहाँ पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन दोनों को बचाया नहीं जा सका । वहीं पुलिस दोनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.