Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: ट्रक एवं ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

0 467

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: जिले में गाडि़यों के एक्सीडेंट होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । ताजा मामला  बारुण थाना क्षेत्र के जोगिया मोड़ के समीप की है जहाँ शनिवार की देर शाम को ट्रक एवं ट्रैक्टर की सीधी  टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी।जबकि इस हादसे में एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

वहीं मृतक की पहचान जम्होर थाना क्षेत्र के  मखरा निवासी 42 वर्षीय बिनोद पासवान के रूप में की गई है। जबकि गम्भीर रूप से घायल हुए युवक की पहचान धर्मपुर गांव निवासी रौशन कुमार के रूप में की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक सनथुआ भट्ठा से ट्रैक्टर से ईंट लेकर गांव जा रहा था।  इसी क्रम में जोगिया मोड़ के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बिनोद पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची बारुण थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया और घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया।

बता दें कि जिले में इस तरह की लगातार घटनाएं घट रही हैं । गाडि़यों का अनियंत्रित रूप से परिचालन भी इस दुर्घटना का एक प्रमुख कारण है। इन दुर्घटना की घटनाओं के कारण पैदल चलने वाले लोग भी सहमकर चलते हैं । वहीं इस तरह की घटनाओं के पीछे शराब पीकर गाडि़यों का चलाना भी एक कारण माना जाता है। हालांकि बिहार में शराब बंदी लागू है फिर भी इसका अवैध व्यापार धड़ल्ले से जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.