Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: ट्रैक्टर चालक से अवैध पैसा लेते पुलिसवालों का वीडियो हुआ वायरल,कारवाई शुरू

0 372

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में कुछ पुलिसवालों द्वारा अवैध वसूली का मामला हमेशा से छाया रहा है। चाहे वह कितना भी लीगल कार्य क्यों न हो। अगर आपको इन पुलिस वालों के दाव पेंच से फंसने से बचना है तो उन्हें अवैध उगाही देना होगा । एक ऐसा ही मामला जिले के बारुण थाना क्षेत्र के केशव बालू घाट के पास से जुड़ा है जहाँ बालू लादकर जा रहे ट्रैक्टर चालकों से रविवार को अवैध रूप से पैसे उगाही करने का वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई शुरू की गई है। उक्त सिपाहियों के खिलाफ अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर चालक बालू लोड कर घाट से निकल रहे थे। इसी क्रम में एक सिपाही के द्वारा ट्रैक्टर रोककर पैसों की मांग की जा रही है। पैसे देने के बाद ट्रैक्टर चालक को आगे जाने दिया जा रहा है। इससे संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई शुरू की गई।

बारूण थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा ने बताया कि चेक पोस्ट पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। कुछ पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद उनकी पहचान की गई है। इससे संबंधित एक रिपोर्ट अधिकारियों को भेजी जा रही है जहां से उन पर कार्रवाई की जाएगी। चेकपोस्ट पूर्व के अनुसार ही संचालित होगा। यहां से अवैध खनन को रोकने में मदद मिलती है। अवैध खनन में लगे वाहनों को जब्त किया जाता है। थानाध्यक्ष ने कहा कि जो सिपाही इसमें दिख रहे हैं, वहीं पर तैनात थे। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

आपको बता दें कि बालू के अवैध खनन मामले में पहले ही कई अधिकारियों को निलंबित किया जा चुका है।  इस कारवाई के जद में बड़े-बड़े अधिकारी शामिल रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.