Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बेटा नहीं हुआ तो पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला लोहे की रॉड,पत्नी मांगती रही रहम की भीख   

0 580

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: अभी भी समाज में कुछ ऐसे लोग हैं जो बेटा और बेटी में अन्तर समझकर भेदभाव करते हैं । उनकी मानसिकता बहुत संकीर्ण होती है। अगर उनके घर में बेटा जन्म नहीं लिया तो वे पत्नी को विभिन्न तरीकों से प्रताड़ित करते हैं । कुछ इसी तरह की खबर पश्चिम बंगाल के वर्धमान पूर्व से है जहाँ एक महिला के साथ उसके पति ने बर्बरता की है। पति पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल कर उसे प्रताड़ित किया। घटना के बाद पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पीड़ित पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बेटे की जगह बेटी को जन्म दिया। पुलिस ने बताया कि कालना निवुली कंपनीडांगा इलाके की रहने वाली शरीफा बीबी का निकाह 2016 में कालना के तौफीक शेख से हुआ था। शादी के बाद शरीफा बीबी ने दो बेटियों को जन्म दिया। इसी के बाद से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। पीड़िता ने बताया कि उसका पति उसे महीनों से बेरहमी से पीटता था। शारीरिक और मानिसक रूप से प्रताड़ित करता था। यहां तक कि जान से मारने की धमकी भी दी थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ महीनों बाद पति की प्रताड़ना बढ़ती ही गई। वह गुप्तांग में लोहे की रॉड डालकर उसे प्रताड़ित करता था। पीड़ित पत्नी ने बताया कि वह रहम की भीख मांगती थी, लेकिन उसके पति पर इसका कोई असर नहीं होता। किसी तरह उसने इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को दी, जिसके बाद पत्नी को ससुराल से छुड़ाकर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जबकि दूसरी तरफ उसकी सास रेणुका शेख का कहना है कि वह घर का कोई काम नहीं करती थी। सास ने यह भी बताया कि उन दोनों के बीच केवल एक बार लड़ाई हुई है। साथ ही उसने सभी आरोप को झूठ बताया ।लेकिन पुलिस ने पति आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.