Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

खगड़िया: आम बजट को कई महिलाओं ने सराहा तो कई ने की आलोचना

0 508

 

परबता से लाली सिंह की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस बजट (budget)में एक नए कालखंड का पता चला है जिसका नाम अमृत काल है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट भाषण के चौथे पैराग्राफ में इन बातों की जानकारी देते हुए कहा कि हमलोग आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं और अमृत काल में प्रवेश कर गए हैं ।  इस बजट रूपी अमृत काल में जब खगड़िया, पूर्णिया, भागलपुर के गृहणी एवं पढ़ने वाली लड़कियों से सवाल किया गया तो इन लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं बिहार नेशन की टीम के साथ साझा की।

बजट

जब बिहार नेशन की टीम कुल्हरिया ग्राम पंचायत मुखिया टोला के अर्चना के रुपेश से बजट के बारे में पूछा गया तो उनका साफ कहना था कि यह बजट जनता के लिए कहीं से भी लाभदायक नजर नहीं आ रहा है । पिछले साल के भांति ही इस साल भी ढाक के तीन पात बजट साबित हुआ । इनके जैसा ही विचार   झांझरा ग्राम  के रत्ना प्रिया का कहना था कि गरीब और किसान को इस बजट में नजरअंदाज किया गया।  ठीक इनके विचार के उलटे इसी ग्राम पंचायत के तनु प्रिया का कहना था कि इस बजट से आम जनता को बहुत ही राहत भरी बजट माननीय मोदी सरकार ने पेश किया है।

बजट

वहीं कुल्हरिया पंचायत के वार्ड 5 से कंचन कुमारी से बजट के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बार बजट बहुत ही सुन्दर और सराहनीय है,बजट में हर तबके के लोगों का ख्याल रखा गया है।इससे किसान, व्यापारी मजदूर एवं पेंशनधारी बहुत खुश हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.