Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पंजाब से चोरी की बाइक के साथ एक युवक गिरफ्तार, दूसरा फरार 

0 373

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: जिले में बाइक चोरों का तांडव जारी है। लेकिन वे पकड़े भी जा रहे हैं । कुछ ऐसा ही मामला गोह थाना क्षेत्र से है जहाँ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार को संध्या गश्ती के दौरान राजापुर गांव पहुंची । लेकिन पुलिस के पहुंचती ही दो बाइक सवार युवक भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर एक युवक को पकड़ा जबकि दूसरा भागने में कामयाब हो गया ।

इस गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में बताया कि वह राजापुर गांव निवासी अवधेश कुमार का पुत्र सतीश कुमार तथा दूसरे युवक का नाम पकड़ी गांव निवासी विनय यादव का पुत्र पप्पू कुमार है। जबकि बरामद बाइक होंडा ड्रीम PB-10 एफ बी 84 70 पंजाब का बताया जाता है और वह गाड़ी चोरी की है।

गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि इस मामले में एसआई ओम प्रकाश यादव के बयान पर कांड संख्या 37/ 22 दर्ज किया गया है। जिसमें सतीश कुमार एवं पप्पू कुमार को नामजद आरोपी किया गया है। गिरफ्तार युवक का अन्य कांडों में संलिप्तता बताई जा रही है।

मालूम हो कि जिले में लोग चोरों के आतंक से परेशान हैं। प्रतिदिन ये बाइक चोर किसी न किसी बाइक की चोरी कर लोगों को भयभीत कर रखा है। ऐसा नहीं है कि यह केवल गोह थाना क्षेत्र की बात है बल्कि जिले के सभी प्रखंडों में इस तरह की घटनाएं हो रही है। लोग बाजार भी बाइक खड़ी कर जाते हैं तो उनका ध्यान बाइक पर बना रहता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.