Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: करहारा गांव में पांच दिवसीय लक्ष्मी नारायण महायज्ञ की तैयारी हुई पूरी,रामलीला का भी होगा आयोजन 

0 280

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के बारुण प्रखंड अंतर्गत करहारा गांव में लक्ष्मी नारायण महायज्ञ होने जा रहा है। यह महायज्ञ पांच दिवसीय होगा । जिसमें रामलीला भी की जाएगी। इस दौरान संत महात्माओं के प्रवचन का कार्यक्रम चलेगा। वाराणसी के मठाधीश श्री श्री स्वामी मुमुक्षा नारायण स्वामी महाराज के तत्वावधान में प्रवचन दोपहर दो बजे से प्रारंभ होगा। पांच दिवसीय लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के लिए जलभरी यात्रा नौ फरवरी को होगी। ओबरा दोमुहान स्थल से गाजे बाजे के साथ श्रद्धालु जलभरी करेंगे।

वहीं इस बारे में समिति के अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, सदस्य अरविद कुमार अभय सिंह ने बताया कि बक्सर के कलाकारों द्वारा रामलीला एवं रासलीला प्रस्तुत किया जाएगा। 13 फरवरी की शाम जीयर स्वामी जी महाराज का आगमन होगा। 14 फरवरी की सुबह में जीयर स्वामी के प्रवचन से कार्यक्रम का समापन होगा। महायज्ञ में विभिन्न संत महात्माओं द्वारा प्रवचन कथा पांच दिवसीय यग में समिति के सदस्यों के द्वारा लंगर की व्यवस्था कराई गई है।

इस नारायण महायज्ञ मिति के अध्यक्ष ने बताया कि श्रोता प्रवचन सुनें और प्रसाद ग्रहण करें । महायज्ञ की तैयारी पूरी कर ली गई है। इसके समिति के सदस्यों ने प्रचार किया है। उन्होंने श्रोता से संत महात्माओं के द्वारा दिये गये प्रवचन को जरूर सुनने की अपील की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.